खूबसूरत ईशा गुप्ता और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी रिलेशनशिप को लेकर इसलिए हैं चुप

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या जिस तेजी से क्रिकेट की दुनिया में उभरे उसी तेजी से उनका नाम भी कुछ लड़कियों से जुड़ा है। इनमें एली अवराम और उर्वशी रौटेला जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं। इन दिनों कहा जा रहा है कि हार्दिक और ईशा गुप्ता के बीच रोमांस चल रहा है। दोनों एक पार्टी में मिले और तुरंत ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे। 
 
अपनी रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने चुप्पी साध रखी है। इस बारे में सूत्रों का कहना है कि वे अपने रिलेशनशिप को लो-प्रोफाइल रखना चाहते हैं। वे मीडिया को किसी तरह का कोई मसाला नहीं देना चाहते और इसीलिए पब्लिक प्लेसेस पर जाने से बचते हैं। ज्यादातर समय वे साथ गुजारते हैं लेकिन बाहर साथ निकलने से कतराते हैं। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इश्क में डूबे हुए हैं। ईशा को हार्दिक बहुत पसंद है और हार्दिक भी ईशा की छोटी-छोटी खुशियों का ध्यान रखते हैं। वे फिलहाल जल्दबाजी के मूड में नहीं हैं। धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे। 
 
हार्दिक फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड टूर पर हैं और हाल ही में हुई टी-20 सीरिज में उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। 32 वर्षीय ईशा गुप्ता इस वर्ष रिलीज होने वाली फिल्में 'टोटल धमाल' और 'पल्टन' में नजर आएंगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING