लहंगे के साथ स्पोर्ट्स ब्रा पहन दिशा पाटनी ने दी दिवाली की बधाई और हुई ट्रोल

बॉलीवुड में आजकल फैशल और ट्रेंड के नाम पर कुछ भी पहनने का चलन है। इस समय दिवाली का माहौल है, तो सेलीब्रिटीज़ हर तरह से अपने आप को आकर्षक बनाना चाहते हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुई बागी एक्ट्रेस दिशा पाटनी, लेकिन हो गईं ट्रोल। 
 
दिशा ने नए ट्रेंड के नाम पर ऐसी ड्रेस पहनी कि उन्हें लोगों ने पसंद नहीं बल्कि ट्रोल कर दिया। साथ ही कुछ लोगों ने उन पर भारतीय वेशभूषा की सादगी खत्म करने का भी आरोप लगाया। हर सेलिब्रिटी की तरह दिशा ने भी अपने फैंस को दिवाली की बधाई के लिए एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। 
 
इस तस्वीर में दिशा ने भारतीय स्टाइल के लहंगे के साथ ऊपर स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी है। लहंगा की खूबसूरती उसकी चोली और चुन्नी से बनती है। लेकिन इस स्पोर्ट्स ब्रा ने ड्रेस का लुक बिगाड़ दिया और ट्रोलर्स ने भी उन्हें बख्शा नहीं। 
 
दिशा ने यह पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। हालांकि दिशा अच्छी लग रही है लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया। इसके बाद दिशा ने अपने अकाउंट पर से कमेंट सेक्शन को हटा दिया है। 
 
ट्रोलर्स का कहना यह भी है कि दिशा भारतीय परंपरा का अनादर कर रही हैं। वहीं उनके फैंस ने भी अपनी आवाज़ उठाई और कहा कि उन्हें हर चीज़ पहनने का अधिकार है। अब क्या, ट्रोल तो वे हो ही गईं। दिशा अपने शानदार एब्स दिखा रही थीं या केल्विन क्लीन की ब्रा, यह भी समझ नहीं आया। 

ALSO READ: मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की मोहब्बत दिखाए जाने के कारण 'केदारनाथ' मुश्किल में
 
दिशा जल्द ही अली अब्बास जफर की 'भारत' में भी एक सर्कस आर्टिस्ट के रुप में नज़र आने वाली हैं। एक ट्रोलर ने तो यह भी कह दिया कि शूटिंग के बाद दिशा ने सीधे लंहगा पहनकर ही तस्वीर ले ली। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING