अपनी फिल्म का गाना सुन इटली की सड़क पर डांस करने लगी डिम्पल कपाड़िया

गुरुवार, 11 अक्टूबर 2018 (13:02 IST)
अक्षय कुमार इन दिनों इटली में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। डिम्पल कपाड़िया भी अपने दामाद के साथ इटली में ही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी सास डिम्पल का सड़क पर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
 
 
दरअसल, डिम्पल जब इटली की सड़क पर अपने परिवार के साथ घूम रही थी तभी उन्हें 1973 में रिलीज हुई अपनी डेब्यू फिल्म बॉबी के गाने की धुन सुनाई दी जिसे एक लोकल म्यूजिशियन बजा रहा था। इस धुन को सुनने के बाद डिंपल अपनी पुराने दिनों में चली गईं और डांस करने लगी। 
 
अक्षय कुमार ने डिम्पल कपाड़िया के इस डांस को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि जब आप इटली के एक छोटे शहर में सड़कों पर घूम रहो हो और एक म्यूजिशियन बॉबी फिल्म का गाना बजा रहा हो! लाइफ बहुत ही सुंदर संयोग से भरी हुई है। 
 
डिम्पल कपाड़िया के इस डांस वीडियो को ट्विंकल ने भी शेयर किया है। डिंपल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत बॉबी से की थी। इस फ़िल्म में उनके साथ ॠषि कपूर नजर आए थे।
 
अक्षय इन दिनो अपने परिवार के साथ इटली कि सैर पर है पिछले दिनों अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे पास फुरसत के कुछ दिन थे तो परिवार के साथ एक क्विक और शॉर्ट वेकेशन पर निकल आया, क्योंकि जब आप पीछे मुड़ कर देखते है तो इन्हीं छोटे-छोटे पलों में जिंदगी नजर आती है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING