कीमोथैरेपी के कारण कमजोर हो गई थी सोनाली बेन्द्रे की नजर, कहा- अब सब ठीक

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली पूरी हिम्मत के साथ इस बीमारी को मात देने में जूटी हैं और सोशल मीडिया पर फैंस को हमेशा पॉजिटिब मैसेज देती रहती हैं।
 
हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके हाथों में एक किताब हैं। सोनाली ने फोटो के साथ लिखा कि ये अगली किताब की घोषणा का समय है। पिछली किताब के दौरान थोड़ी परेशानी थी, क्योंकि कीमोथेरेपी के कारण मुझे दिखने में अजीब सी दिक्कत हो रही थी। मैं पढ़ नहीं सकती थी। लेकिन अब सब ठीक है। 
 
उन्होंने कहा कि अगली किताब मैं न्यूयॉर्क में पढ़ने को तैयार हूं। ये है हान्या यानागिहारा की 'अ लिटिल लाइफ'। ये किताब कई साहित्यिक अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। ये दोस्ती और महत्वाकांक्षा की कहानी कहती है। अब तक हमने फीमेल फ्रेंडशिप के बारे में बढ़ा है, लेकिन अब लड़कों की दोस्ती के बारे में पढ़ने जा रही हूं। यह काफी मजेदार होगा। मैं इस किताब को पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। उम्मीद करती हूं कि आप भी मेरा साथ यह किताब पढ़ेंगे।
 
सोनाली को किताबें पढ़ने का काफी शौक है। अपनी बीमारी के दौरान वे अपनी इस अच्छी आदत को बंद नहीं करना चाहतीं हैं। हाल ही में सोनाली, प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर पार्टी में शामिल हुई थीं और जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए प्रियंका को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं थी।
 
पिछले दिनों सोनाली से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने बताया था कि सोनाली की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है और वह दिसंबर में भारत लौट सकती हैं। हालांकि, सोनाली के परिवार की ओर से इस बारे में कोई बयान फिलहाल सामने नहीं आया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING