हाउसफुल 4 में बॉबी देओल की एंट्री

अब बॉबी के दिन बदल रहे हैं। पिछले वर्ष वे लंबे समय बाद 'पोस्टर बॉयज़' में नज़र आए थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन एक के बाद एक उनके पास बेहतरीन फ्रैंचाईज़ी के ऑफर आने लगे। 
 
वे फिलहाल सलमान खान के साथ 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे सनी देओल और पापा धर्मेन्द्र के साथ 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी कर रहे हैं। अब खबर है कि 'हाउसफुल' फिल्म फ्रैंचाईज़ी ने भी उन्हें फिल्म 'हाउसफुल 4' के लिए ऑफर किया। यानी साजिद नडियाडवाला की हिट फ्रैंचाईज़ी फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी अब बॉबी देओल नज़र आएंगे। इसमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख पहले से ही शामिल हैं। 
 
हाउसफुल 4 इस बार का विषय पुनर्जन्म होगा और यह कॉमिक टच लिए होगा। फिल्म के निर्देशक साजिद खान होंगे और निर्माता साजिद नाडियाडवाला होंगे। 
 
नाडियाडवाला ने पहले धर्मेंद्र और सनी के साथ काम किया है, लेकिन यह पहली बार होगा जब वे बॉबी के साथ काम करेंगे। पिछली तीन हाउसफुल फिल्मों की सफलता के बाद निर्माता फिल्म को अगले लेवल पर ले जाने के लिए उत्सुक हैं। उन्हें विश्वास है कि बॉबी इस फिल्म में एक रोल के लिए पूरी तरह से फिट होंगे। 
 
बॉबी ने  बताया मैं दोनों साजिद के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत उत्सुक हूं। मैं हमेशा से साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना चाहता था और अब यह हो रहा है। 
 
अक्षय कुमार एक साथ काम करने को लेकर बॉबी ने कहा अक्षय और मैं अच्छी बांडिंग शेयर करते हैं। उनके साथ फिर से काम करने में मजा आएगा। हाउसफुल 4 एक बड़ी फ्रैंचाइज़ है और मैं फिल्म के शुरू होने का इंतज़ार कर रहा हूं। 
 
अक्षय और बॉबी ने इसके पहले अजनबी, दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और थैंक यू, इन चार फिल्मों में साथ काम किया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING