इस तरह मिली वरुण धवन की हीरोइन

सुजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर आ चुका है। ट्रेलर में हालांकि कहानी थोड़ी उलझी हुई सी लग रही है, लेकिन यह काफी अनोखी लव स्टोरी होगी। फिल्म में वरुण धवन और बनीता संधू लीड रोल में हैं। बनीता की यह बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी। 
 
बनीता इसके पहले कमर्शियल्स में एक्टिंग कर चुकी हैं, लेकिन यह उनकी पहली फिल्म होगी। बॉलीवुड की हीरोइंस को छोड़कर सुजीत ने बनीता को क्यों चुना, इसके पीछे एक किस्सा है। 
 
बनीता ने सुजीत सरकार के साथ ही कमर्शियल्स में काम किया है। 'एक अजनबी हसीना से' गाने पर दर्शाए एक डबलमिंट के एड में बनीता एक्ट्रेस थीं और सुजीत उसके निर्देशिक। इसमें भी प्यार को दर्शाया गया है। जब सुजीत पहली बार बनीता से शूटिंग के दौरान मिले, उन्हें लगा बनीता ही उनकी फिल्म के परफेक्ट चॉइस हैं। 
 
सुजीत ने कहा कि सभी को उस कमर्शियल एड में बनीता बहुत पसंद आई थी। जब मैं एड की शूटिंग कर रहा था, तब जूही चतुर्वेदी के साथ मैं 'अक्टूबर' की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहा था। एक दिन मैंने बनीता की एक तस्वीर क्लिक कर जूही को भेजी और कहा ये उस कैरेक्टर के लिए सही रहेंगी जिसे हम ढूंढ रहे हैं। 
 
स्क्रिप्ट पूरी हो जाने पर निर्देशक ने लीड हीरो के रूप में वरुण धवन को चुना। इसके बाद उन्होंने बनिता से फिल्म से जुड़ने की बात पूछी। सुजीत ने बताया कि जूही, रॉनी और मुझे पूरा भरोसा था कि फिल्म के लिए बनीता ही सही चॉइस हैं। 
 
कास्टिंग डायरेक्टर को भी बनीता अच्छी लगी थी। फिल्म अक्टूबर में बनीता का किरदार तो है ही बेहतरीन, इसके अलावा उन्होंने काम भी बेहतरीन किया है। फिल्म की टीम को बनीता का काम बहुत पसंद आया। 
 
फिल्म 'अक्टूबर' में वरुण धवन और बनीता संधू हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING