अमिताभ के नातिन एक्टिंग नहीं, डायरेक्शन में कमाना चाहते हैं नाम

माना कि बॉलीवुड में स्टारडम का असर उनके बच्चों पर पड़ता है और नपोटिस्म तो है ही चर्चा में, लेकिन यहां ऐसे कई स्टार किड्स हैं जिनमें वाकई काबिलियत है और बॉलीवुड से ना जुड़कर भी फिल्ममेकिंग में अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। इसका हालिया उदाहरण है मेगास्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा। 
 
श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जो बहुत शानदार है। फिलहाल विदेश से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी कर रहे अगस्त्य ने एक प्रोजेक्ट के दौरान शॉर्ट फिल्म बनाई जिसे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने बहुत पसंद किया। इसे अगस्त्य ने न सिर्फ डायरेक्ट किया है बल्कि इसकी स्क्रिप्ट भी उन्होंने ही लिखी है और इसका बैकग्राउंड म्युज़िक भी उन्होंने ही कम्पोज़ किया है। 
 
इतना सारा टैलेंट इस उम्र में होना छोटी बात नहीं है। एक्टिंग के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फैमिली से ताल्लुक रखने वाले अगस्त्य को एक्टिंग नहीं, फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी है। उनकी यह शॉर्ट फिल्म जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज होगी। सूत्र के मुताबिक बिग बी बच्चन परिवार की तीसरी पीढ़ी अगस्त्य को एक्टर बनते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन अगस्त्य को डायरेक्शन में दिलचस्पी है। बच्चन परिवार के वे पहले फिल्ममेकर होंगे। 
 
अगस्त्य की बहन नव्या नवेली भी अब बड़ी हो गई हैं लेकिन उनका बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है। दोनों भाई-बहन छोटे हैं, साथ ही ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या भी अभी काफी छोटी हैं। इसलिए बच्चन परिवार की तीसरी पीढ़ी को बॉलीवुड में आने में समय है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING