अक्षय कुमार और करीना कपूर को लेकर फिल्म बनाएंगे करण जौहर, अनोखी होगी कहानी

करण जौहर फैक्ट्री की तरह फिल्म बनाने लगे हैं और कई फिल्मों का निर्माण वे एक साथ बड़े पैमाने पर करते हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारे उनके साथ फिल्म करने के लिए एक कदम पर तैयार रहते हैं। करण की जहां कुछ फिल्में रिलीज के लिए तैयार रहती हैं तो कुछ की शूटिंग चल रही होती है और कुछ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा होता है। इसी सिलसिले को बनाए रखते हुए करण अब अपनी अगली फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं। 
 
यह फिल्म अक्षय कुमार को लेकर करण जौहर बनाएंगे। हीरोइन के रूप में उन्होंने करीना कपूर खान को फाइनल किया है। हालांकि करीना ने न तो इस बात की पुष्टि की और न ही इस बात से इंकार किया कि वे यह फिल्म करने जा रही हैं। लेकिन सूत्रों का कहना है कि सब कुछ फाइनल हो गया है और जल्दी ही करीना और अक्षय की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएंगी। 
 
इस फिल्म की कहानी लीक से हटकर होगी। अक्षय और करीना इसमें पति-पत्नी के रोल में होंगे। वे ऐसे कपल हैं जो बच्चा चाहते हैं और इसको लेकर हो रही मुश्किलों का सामना करते हैं। फिल्म से जुड़े लोगों के अनुसार यह उन कपल्स की कहानी है जो सचमुच में ऐसी परेशानी से जूझते हैं। यह फिल्म खासतौर पर मल्टीप्लेक्स के ऑडियंस को ध्यान में रख कर बनाई जाएगी। फिल्म से जुड़ी जानकारियां जल्दी ही करण जौहर ऑफिशियल रूप से अनाउंस करेंगे। 
 
अक्षय और करीना अजनबी, कमबख्त इश्क, टशन, ऐतराज, तलाश, गब्बर, दोस्ती जैसी कुछ फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत मैट्रिमोनी पर - निःशुल्क रजिस्ट्रेशन !

LOADING