क्या आराध्या स्कूल नहीं जाती? जानिए इसका क्या जवाब दिया अभिषेक ने

अभिषेक बच्चन अपने परिवार को लेकर बहुत पज़ेसिव हैं और अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं। कुछ वक़्त पहले ही उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर हुए कमेंट पर गुस्सा किया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपनी बेटी आराध्या पर किए मज़ाक पर जवाब दिया। 
 
ऐश्वर्या बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ उनके भाई की शादी अटेंड करने मैंगलोर गई थीं और वहां दोनों की खूबसूरत तस्वीरें बहुत वायरल हुईं। ऐसे में एक महिला ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन को टैग कर सवाल किया कि अभिषेक बच्चन क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती है? मुझे समझ नहीं आता कि स्कूल वाले बच्चों को इतनी छुट्टी कैसे दे देते हैं या आप लोग ब्यूटी विदआउट ब्रेन में विश्वास रखते हैं? हमेशा अभिमानी मां के साथ हाथ में हाथ डाले मिलती हैं। जो कि एक सामान्य बचपना नहीं है। 
 
अभिषेक बच्चन ने भी मजाकिया तरीके से ट्रोल पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि मैम, जहां तक मुझे पता है ज़्यादातर स्कूल वीकेंड्स पर बंद रहते हैं। वो स्कूल वीकडेज़ पर जाती है। आपको अपने ट्वीट में स्पेलिंग पर विचार करने की कोशिश करनी चाहिए।
 
इस कमेंट से समझ आता है कि अभिषेक अपने परिवार के लिए ज़रा भी गलत नहीं सुन सकते। वे सोशल मीडिया पर मज़ाकिया तौर पर ही सही लेकिन ट्रोलिंग पर जवाब ज़रूर देते हैं।

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें!
LOADING