अधेड़ उम्र में मॉम-डैड बनने की ‘बधाई हो’

Webdunia
वर्तमान दौर में तरह-तरह के विषय पर फिल्में बन रही हैं। ऐसा ही एक मज़ेदार विषय है अधेड़ उम्र में मां-पिता बनना। अमित रविन्द्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'बधाई हो' का विषय भी यही है। इसमें एक अधेड़ उम्र के दंपत्ति एक बार फिर पैरेंट्स बनने वाले हैं और इस कंटेंट को फिल्म में बहुत ही मज़ेदार तरीके से दिखाया होगा ऐसी झलक ट्रेलर में मिलती है। 
 
आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता, शीबा चड्ढा और सुरेखा सिकरी स्टारर यह फिल्म जबर्दस्त कॉमेडी है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है जिसे देखकर दर्शक वाकई हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। 
 
ट्रेलर में फिल्म की लगभग कहानी दिखा दी गई है लेकिन ट्रेलर इस फिल्म को पूरा देखने का क्रेज़ बढ़ा रहा है। आयुष्मान खुराना ने एक ऐसे बेटे का किरदार निभाया है जिसके मां-पिता को दोबारा बच्चा होने वाला है। ऐसे में आयुष्मान खुराना दे रहे रहे हैं फैंस को यह खुशखबरी। 
 
ट्रेलर की शुरुआत होती है जब पिता अपने बड़े-बड़े उम्र के दो बेटों को बताते हैं कि उनकी मां प्रेग्नेंट हैं। बच्चों के लिए यह मानना मुश्किल होता है। समाज, पड़ोसी, बच्चों के दोस्त सभी जगह उनकी चर्चा रहती है और परिवार इससे हमेशा दुखी रहता है।
 
लेकिन खास बात यह है कि इस विषय की फिल्म को सीरियस बनाने की जगह मेकर्स ने इसे कॉमेडी बनाया है और यही इसका प्लस पांइट है। मस्ती में डूबी इस फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्टर्स हैं, साथ ही इसके डायलॉग्स भी जबर्दस्त हैं। 
 
इसके अलावा फिल्म की कास्ट इसका क्रेज़ बढ़ा रही है। आयुष्मान खुराना ज़्यादातर इसी तरह ही अलग फिल्मों में काम करके सभी का दिल जीतते हैं। विक्की डोनर, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्में देकर उन्होंने साबित किया है कि वे इस तरह की फिल्मों के बादशाह हैं। 
 
नीना गुप्ता जैसी दमदार एक्ट्रेस को काफी समय बाद बड़े परदे पर मज़ेदार रोल में देखा जाएगा। दबंग गर्ल सान्या मल्होत्रा का रोल भी इसमें लीड है। सान्या, आयुष्मान के साथ रोमांस कर रही हैं और इस फ्रेश जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। 
 
इस कॉमेडी-ड्रामा 'बधाई हो' को डायरेक्ट किया है अमित रविन्द्रनाथ शर्मा ने। इसे विनीत जैन, हेमंत भंडारी और अलेया सेन ने प्रोड्यूस किया है। इस मज़ेदार कहानी को लिखा है शांतनु श्रीवास्तव। फिल्म को मुंबई और दिल्ली में ही शूट किया गया है। फिल्म 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होने वाली है। 

बॉबी देओल के डूबते करियर को बचाने के लिए सलमान खान ने अपनी इस फिल्म में दिया अहम रोल!

दिवाली के 10 चटपटे-अटपटे चुटकुले, खास आपके लिए...

फनी जोक्स : अल्लाह की रहमत...

श्रीकृष्ण ने युधिष्ठिर से कहा था जरूर रखें घर में यह 5 चीजें, जानिए क्या हैं वे वस्तुएं

किस्मत चमका देंगे, हर काम बना देंगे... बहुत आसान है यह 10 उपाय

सम्बंधित जानकारी

बातों ही बातों में दीपिका पादुकोण ने खोल दिया बेडरूम का सीक्रेट

इवेंट्स में दिखा सनी लियोनी का हॉट एंड ग्लैमरस लुक

लुका छुपी की कहानी

टोटल धमाल : फिल्म समीक्षा

दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा या तापसी पन्नू में से कौन हो सकती हैं भारत की कैप्टन मार्वल!

बातों ही बातों में दीपिका पादुकोण ने खोल दिया बेडरूम का सीक्रेट

राजनीति में आएंगी दीपिका पादुकोण? लेना चाहती हैं ये मंत्री पद

इवेंट्स में दिखा सनी लियोनी का हॉट एंड ग्लैमरस लुक

12 साल बाद सलमान खान फिर करेंगे संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम

सलमान खान और संजय लीला भंसाली का खट्टा-मीठा रिश्ता

अगला लेख