परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने रोक दी अपनी ही एक फिल्म

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की 200 करोड़ की लागत से तैयार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' लंबे समय से रिलीज़ का इंतज़ार कर रही है। हालांकि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और आमिर-अमिताभ दोनों ही अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लग चुके हैं। इसी बीच खबर थी कि आमिर खान, ओशो पर आधारित एक फिल्म बनाना चाह रहे थे। 
 
आमिर खान एक बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हुए थे। इस प्रोजेक्ट को ओशो की बायोपिक माना जा रहा था। इसकी चर्चा शुरू हो चुकी थी और फिल्म के लिए आलिया भट्ट को भी करीब-करीब तय कर लिया गया था। लेकिन लगता है आमिर का यह प्रोजेक्ट अधूरा ही रह जाएगा। 
 
माना जा रहा था कि आमिर अब सिर्फ अपने सबसे बड़े प्रोजेक्ट महाभारत में व्यस्त होने वाले थे। वे अपने 10 वर्ष इस प्रोजेक्ट को देना चाहते थे। लेकिन इसी बीच उन्होंने तय किया कि वे ओशो पर एक बायोपिक बनाएंगे और इसके लिए उन्होंने लुक टेस्ट देना शुरू कर दिया था। लेकिन परफेक्शनिस्ट को अपना कोई भी लुक ओशो की तरह नहीं लगा। इससे हार मानकर उन्होंने फिलहाल इस प्रोजेक्ट को रोक दिया है। 
 
आमिर जैसे कलाकार किसी चीज़ से जब तक संतुष्ट नहीं होते, आगे नहीं बढ़ते। ऐसे में फिल्म को रोकने का फैसला हो सकता है सही हो। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स बना रही है और इसे शकुन बत्रा निर्देशित करने वाले हैं। जबकि आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING