आमिर ने बयां किया दर्द, पहली पत्नी के साथ तलाक को बताया दुखद

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान आमिर ने अपने निजी जीवन पर खुलकर बात की और बहुत सारे सीक्रेट्स को उजागर किया।
 
शो में आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के बारे में बात की। साथ में रीना और किरण की बॉन्डिंग का भी जिक्र किया। आमिर ने बताया कि रीना और मैं 16 साल तक रिलेशनशिप में रहे। जब दोनों अलग हो गए तो परिवार टूट गया। ये काफी दुखद था। 
 
उन्होंने कहा, इसके बावजूद हमने साथ मिलकर कठिन परिस्थिति से खुद को बाहर निकाला। अलग होने के बाद भी रीना और मैंने एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान की भावना को कभी कम नहीं होने दिया। रिश्ता भले ही टूट गया, लेकिन रीना के प्रति उनकी इज्जत और प्यार खत्म नहीं हुआ। 
 
किरण और रीना के बीच की बॉन्डिंग पर बात करते हुए आमिर ने कहा कि दोनों काफी परिपक्व हैं। दोनों की दोस्ती कराने में मेरा जरा सा भी योगदान नहीं है। दोनों खुद-ब-खुद अच्छी दोस्त बनी हैं। दोनों की बीच जो अच्छी बॉन्डिंग है, वह उन्ही की वजह से है।
 
आमिर खान ने पहली शादी साल 1986 में रीना दत्ता से की थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING