आमिर का फरमान... कैटरीना को दोबारा करना होगी शूटिंग

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए पूरी कास्ट ही जमकर मेहनत कर रही है। इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। एक से एक कलाकार होने के बावजूद फिल्म में आमिर खान को कमी लग रही है। 
 
आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं। ऐसे में कोई भी गलती या कमी उनसे बर्दाश्त नहीं होती। फिल्म में कैटरीना ने कुछ एक्शन सीन किए हैं। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी, लेकिन शूट हो जाने के बाद आमिर को उनके कुछ एक्शन सीन पसंद नहीं आए हैं। आमिर ने उन एक्शन सीन को दोबारा शूट करने के लिए कहा। कैटरीना का इस पर अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन ऐसा कोई नहीं जो आमिर की बात टाल दे। 
 
कैटरीना एक्शन, एक्टिंग, डांसिंग सभी कलाओं में बेहतरीन हैं। उन्होंने टाइगर ज़िंदा है में शानदार एक्शन सीक्वेंस दिए हैं। इसके बावजूद आमिर को 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के सीन पसंद नहीं आए यानी कुछ तो कमी होगी ही। फिल्म में हालांकि उनका रोल छोटा है, अगर वो भी अच्छा ना रहे तो मज़ा नहीं आएगा। इसलिए अब कैटरीना दोबारा एक्शन सीन शूट करेंगी। 
 
ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान 7 नवंबर 2018 को रिलीज़ होगी। फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य निर्देशित कर रहे हैं जो धूम, टशन और गुरु जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING