सनी लियोन से दोगुनी रकम मांगी ईशा गुप्ता ने!

वर्षों पहले पूजा बेदी ने एक कंडोम बनाने वाली कंपनी का विज्ञापन किया था तब बवाल मच गया था और पूजा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब स्थितियां बदल गई हैं और फिल्म अभिनेत्रियों को कंडोम के विज्ञापन करने पर कोई ऐतराज नहीं है। 


 
हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कंडोम का विज्ञापन किया है। बिपाशा का कहना है कि यह विज्ञापन उन्होंने लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए किया है ताकि लोग सेफ सेक्स करें। 


 
सनी लियोन भी कंडोम बनाने वाली कंपनी की ब्रैंड एम्बेसेडर हैं। खबर है कि यह कंपनी अब नया चेहरा लेना चाहती हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने ईशा गुप्ता से सम्पर्क किया। ईशा गुप्ता का फिल्म करियर कुछ खास नहीं चल रहा है और इसमें उछाल लाने के लिए उन्होंने कुछ महीने पहले अपने हॉट, टॉपलेस और न्यूड फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट कर पोस्ट कर खलबली मचा दी। 


 
असर ये हुआ कि अचानक ईशा चर्चा में आ गईं और उनकी लोकप्रियता बढ़ गईं। इसी का फायदा उठाने के लिए इस कंपनी ने सनी की जगह उन्हें अपनी कंपनी का ब्रैंड एम्बेसेडर बनने की पेशकश दी। ईशा ने भी मौका देख कर चौका मारा और कहा कि जितनी रकम सनी को दी गई है उससे डबल देनी होगी। 
 
ईशा की यह बात सुनकर कंपनी ने फैसला लिया है कि सनी के साथ ही करार आगे बढ़ाया जाना फायदेमंद है। 

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें!
LOADING