'चुंबक' फिल्म को लेकर 'स्वानंद किरकिरे' से विशेष बातचीत

गीतकार, गायक, संगीतकार, लेखक और अभिनेता ऐसी विविध भूमिकाएं निभाने वाले और दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्वानंद किरकिरे फिल्म 'चुंबक' में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वेबदुनिया से विशेष संवाद के दौरान स्वानंद किरकिरे ने बताया कि ये फिल्म दर्शकों का मन जीत लेगी।
 
ये ऑफर स्वीकार की वजह बताते हुए उन्होंने बताया कि जब निर्देशक संदीप मोदी और निर्माता नरेन कुमार मिलने आए तो लगा कि म्यूजिक से संबंधित चर्चा होगी परंतु जब उन्होंने लीड रोल ऑफर किया तो मैंने तुरंत स्वीकार कर लिया क्योंकि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और इतनी मजबूत भूमिका होने के बाद मना करने  का कोई कारण ही न था।
 
कहानी के बारे में बताते हुए स्वानंदजी ने बताया कि वे 45 वर्ष के प्रसन्ना ठोंबरे व्यक्तिरेखा की भूमिका में है, जिन्हें 15 साल का लड़का बालू (साहिल जाधव) और उसका दोस्त (संग्राम देसाई) साथ मिलकर नकली लॉटरी स्कीम के झांसे में फंसा लेते हैं। बाद के घटनाक्रम में जीवन में क्या चुनना है ये दर्शाया गया है। और यही बात  अक्षय कुमार को बेहद पसंद आ गई।
 
उन्होंने बताया कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पहली मराठी फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं। इस बात से अंदाज लगाया जा सकता है कि इसमें कुछ तो खासहोगा। अक्षय कुमार को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने फिल्म व कलाकारों की जमकर तारीफ की। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसे प्रस्तुत करने का मन बनाया।
 
इससे पहले भी स्वानंद किरकिरे ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है फिर भी बतौर लीड रोल यह उनकी पहली फिल्म है। इस वजह से जबावदारी का कोई तनाव तो नहीं, ये पूछने पर उन्होंने कहा कि फिल्म अच्छी बनी है, कलाकारों ने उत्कृष्ट अभिनय किया, विषय बेहतर है इस वजह से कोई टेंशन तो नहीं फिर भी दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए वे उत्सुक जरुर हैं।

ALSO READ: राजकुमार हिरानी से वेबदुनिया की Exclusive बातचीत
 
हिंदी या मराठी दोनों में कौनसी भाषा में फिल्में करना अधिक पसंद है, इस पर उनका कहना है कि भाषा कोई भी हो किरदार अधिक महत्वपूर्ण होता है। मुझे दोनों ही भाषा में काम करने में मजा आता है।
 
मामी फिल्म फेस्ट-2017 और न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी 'चुंबक' 27 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING