95 किमी का माइलेज और इतनी सस्ती TVS स्पोर्ट्स बाइक कि भरोसा नहीं होता...

शुक्रवार, 26 अक्टूबर 2018 (15:34 IST)
पेट्रोल के बढ़ते भाव के चलते जहां आम आदमी की जेब हल्की होती जा रही है वहीं कम माइलेज वाले महंगे दोपहिया वाहनों के बीच टीवीएस मोटर कंपनी ने फेस्टिव सीजन में ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए TVS Sport बाइक का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। 
 
TVS Sport Special Edition में लंबी सीट और वाइडर पिलन हैंडल समेत कई नए फीचर्स जोड़े हैं। टीवीएस स्पोर्ट स्पेशल एडिशन में नए डेकल्स, स्टाइलिश साइड व्यू मिरर और थ्रीडी लोगो देकर इसके लुक को भी अपग्रेड किया गया है। 
 
सबसे खास बात यह है कि यह काफी सस्ती और किफायती है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 40,088 रुपए रखी गई है। यह पहली 100 सीसी की बाइक है, जिसमें सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम (एसबीटी) दिया गया है। एसबीटी सेफ्टी फीचर टीवीएस कंपनी का कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम है। 
 
टीवीएस स्पोर्ट स्पेशल एडिशन में स्टैंडर्ड टीवीएस स्पोर्ट वाला इंजन ही है। इसमें दिया गया 99.7 cc का इंजन 7500 rpm पर 7.3 bhp की पावर और 7500 rpm पर 7.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। सबसे बड़ी बात कि कंपनी दावा कर रही है कि इस स्पोर्ट बाइक का माइलेज 95 किलोमीटर प्रति लीटर है। 
 
यह बाइक इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट, दोनों वेरियंट में उपलब्ध है। यह बाइक दो कलर ऑप्शन के साथ आएगी। एक ब्लैक कलर के साथ रेड-सिल्वर और दूसरी ब्लैक कलर के साथ ब्लू-सिल्वर। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING