टाटा मोटर्स ने पेश की गजब की H5X कॉन्सेप्ट कार...

नई दिल्ली। हमेशा की तरह टाटा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि तकनीक और डिजाइन के मामले में वह किसी कम नहीं। ऑटो एक्सपो में टाटा मोटर्स ने अपने कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किए।H5X का जो कॉन्‍सेप्‍ट मॉडल पेश किया है, वह भविष्‍य की SUVs डिजाइन होगी।
दोनों कॉन्‍सेप्‍ट मॉडल को जैगुआर के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है। कंपनी ने दोनों की डिजाइन थीम को अगली जनरेशन का डिजाइन बताया है। इसके अलावा कंपनी ने TaMo Racemo sports सीरीज भी प्रदर्शित की। ऑटो एक्‍सपो की ईको फ्रेंडली थीम के अनुसार कंपनी ने टियागो और टिगोर के इलेक्‍ट्रॉनिक वर्जन पेश किए, वहीं पैसेंजर व्हीकल के रूप में जीरो इमिशन बस भी पेश ही। 

इसके अलावा टाटा ने कई भारवाहक वाहन भी पेश किए। ऑटो एक्सपो में टाटा के पैवेलियन में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे। अक्षय कुमार ने टाटा के भारवाहक वाहनों को पेश किया। इस दौरान उन्होंने टाटा के वाहनों पर चढ़कर फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए।
 
टाटा के पैवेलियन में अक्षय कुमार पूरी तरह छाए रहे। अक्षय को देखने के लिए भी ऑटो मोबाइल प्रशंसकों का तांता लगा रहा। 
इस मौके पर गुएंटर बट्सचेक, सीईओ एवं प्रबंध निदेशक, टाटा मोटर्स ने कहा कि टाटा मोटर्स का ऑटो एक्सपो के साथ लंबे समय से संबंध है जो कंपनी के पैसेंजर और कॉमरशियल व्हीकल्स के पोर्टफोलियो में से मुख्य पेशकश है। इस ऑटो एक्सपो में हम इस कहीं आगे तक ले गए।

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING