कार लेने की सोच रहे हैं तो यही है सही समय, मारुति कारों पर मिल रही है 70 हजार तक की छूट

बुधवार, 4 जुलाई 2018 (16:03 IST)
अगर आप कार लेने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बिलकुल सही समय समय है। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति ने अपनी कई कारों पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर पेश किए हैं। मारुति ऑल्टो 800, मारुति ऑल्टो K10, मारुति वैगन आर, मारुति सलेरियो, मारुति आर्टिगा, मारुति सियाज, मारुति इग्निस, मारुति डिजायर, मारुति स्विफ्ट जैसी कारों पर ये डिस्काउंट ऑफर पेश किए गए हैं। जानते हैं कौनसी कार पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट।
 
मारुति ऑल्टो 800 : मारुति की सबसे ज्यादा लोकप्रिय कार ऑल्टो 800 पर कंपनी 30 हजार तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर के तहत भी 25 हजार तक की बचत होगी। एक्सचेंज ऑफर सिर्फ उन कारों पर उपलब्ध है जो कम से कम 7 साल पुरानी हो।
 
मारुति सियाज : इस कार पर कंपनी बड़ा ऑफर दे रही है। पेट्रोल वर्जन खरीदने पर 40 हजार और डीजल वैरिएंट पर 70 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार के एक्सचेंज पर 50 हजार का सीधा फायदा मिलेगा।
 
मारुति ऑल्टो K10 : मारुति ऑल्टो K10 के मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) वेरिएंट पर 22 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट पर 27 हजार डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों को मिलेगा। मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) वेरिएंट पर 30 हजार रुपए और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट पर 35,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ ही अगर एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंड वैल्यू 10 हजार रुपए कम हो जाएगी।
 
मारुति डिजायर : मारुति डिजायर के डीजल वेरियंट पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट जबकि 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस ग्राहकों को दिया जाएगा।
 
मारुति इग्निस : इस कार सिर्फ पैट्रोल वेरियंट पर ही कैश डिस्काउंट उपलब्ध है। इस पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।
 
मारुति सेलेरियो : सेलेरियो के मैनुअल ट्रांसमिशन पेट्रोल और सीएनजी वर्जन पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है जबकि ऑटोमैटिक वर्जन 30 हजार की छूट का ऑफर है। मैनुअल वर्जन पर 30 हजार और ऑटोमैटिक कार को एक्सचेंज करने पर 35 हजार का ऑफर है। एक्सचेंज कार सात साल से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज पर 10 हजार रुपए तक का फायदा है। 
 
मारुति वैगन आर : मारुति वैगन आर के LXI पैट्रोल वेरिएंट पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसी के साथ VXI पैट्रोल वेरिएंट, ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट और CNG मॉडलों पर 35 हजार की कैश डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है। सभी मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) वेरिएंट पर 30 हजार रुपए जबकि ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट पर 35 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।
 
मारुति स्विफ्ट : मारुति स्विफ्ट के पेट्रोल वैरिएंट पर 10 हजार रुपए का का नकद डिस्काउंट जबकि 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।
 
मारुति आर्टिगा :  मारुति की यह कार बहुत ही जल्द नए रुपए में सामने आने वाली है। कंपनी इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 15,000 और सीएनजी पर 10,000 जबकि डीजल वेरिएंट पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी डीजल कार पर 35 और पेट्रोल कार पर 30 हजार का ऑफर है। एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज वेल्यू 10 हजार रुपए कम हो जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING